राकेश अस्थाना ने बीजेपी को दिया था 20 करोड़ का चंदा ! मोदी थे सीएम

राकेश अस्थाना ने पुलिस कर्मियों के लिए बनाए गए पुलिस वेलफेयर फंड के 20 करोड़ रुपये बीजेपी को चुनावी चंदे के लिए दिए थे. सीबीआई में झगड़े के बाद अब आरोप प्रत्यारोप के बीच ये जानकारी सामने आई है.  सूरत के रिेटायर्ड पीएसआई ने 23 अक्टूबर को सीबीआई को किए चौंकाने वाले ई मेल में ये जानकारी दी है.

उन्होने अपने ईमेल में कहा है कि अस्ठाना ने पुलिस के वेलफेयर फंड से 20 करोड़ रुपये भाजपा को चुनावी चंदे के रूप में दिए थे. सूरत पुलिस के एकाउंट में सन् 2013-2015 के दौरान वे रुपये वापस नहीं आए थे. उस समय नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. सूरत शहर के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्ठाना का बड़ा घपला था.

वेलफेयर फंड के कागजात गुम

रिटायर्ड पीएसआई के अनुसार पुलिस वेलफेयर के 20 करोड़ के ट्रांसफर के मामले में आयकर विभाग ने टीडीएस के भुगतान का नोटिस दिया था. इसके बाद कार्यालय से पुलिस वेलफेयर फंड के कागजात गुम हो गए. इसकी सूचना सूरत क्राइम ब्रांच में भी दी गई. ऑडिट विभाग की जानकारी में भी यह मामला लाया गया.

RTI के तहत भी जानकारी नहीं दी गई

शहर के आरटीआई एक्टिविस्ट शेख मोहम्मद, सोहेल मोहम्मद अमीन ने बताया कि इस संबंध में हमने 2015 में आरटीआई के तहत जानकारी मांगी थी, पर हमें यह जानकारी नहीं दी गई. (दैनिक भास्कर की खबर)

1 Comment

  1. I would humbly request the Hon’ble Supreme Court to take suo moto notice of the same and call for the details of the same.

Leave a Reply

Your email address will not be published.