बलात्कार की कोशिश में रंगे हाथ पकड़ा गया बीजेपी का मशहूर नेता

वाराणसी : चाल चरित्र और चेहरे की बात करने वाली बीजेपी का चेहरा इस खबर के साथ फोटोमें है और चरित्र पुलिस की एफआईआर में लिखा है. यूपी के भदोही जिला के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्र को आज वाराणसी में रेप के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने आज बीजेपी नेता खिलाफ यह कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक, कन्हैयालाल मिश्र भदोही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और कौशाम्बी में निकाय चुनाव का प्रभारी थे. उन्होंने भदोही की ही एक महिला को नौकरी दिलाने का वादा किया था. बताया जा रहा है कि रेलवे में सेटिंग के चलते नौकरी दिलाने के नाम पर नेताजी ने लड़की को कैंट स्थित एक लॉज में बुलाया था. कहा था कि वहां किसी अफसर से मिलवाएंगे लेकिन नेताजी ने वहां अपने अंदर के दरिंदे से लड़की की मुलाकात करवा दी.

आरोप है कि यहां पर जब महिला पूर्व जिलाध्यक्ष के कमरे में गई तो वह उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. महिला ने इसका काफी विरोध किया और चिल्लाने लगी जिस पर होटल प्रबंधन के लोग वहां पहुंचे और मामले को दबाने में लग गए, लेकिन महिला शांत नहीं हुई और उसने तत्काल 100 नंबर पर इसकी सूचना दे दी.

इस दौरान बराबर के कमरे में रुके हुए लोग भी मौके पर पहुंच गए और लोगों ने फोन पर सिगरा पुलिस को भी इन्फॉर्म कर दिया, जिस लॉज में भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष रुका था, वह भी एक भाजपा पार्षद का ही बताया जा रहा है.

मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने आरोपी पूर्व जिला अध्यक्ष को सपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया और थाने ले कर आ गई. इस मामले में सिगरा थाना अध्यक्ष सतीश सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी कन्हैयालाल मिश्र के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

Leave a Reply