जब पति ने गेस्ट हाउस में तीन लोगों के साथ पत्नी को देखा, 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली :  एक शख्स की पत्नी बहाने बना बना कर मायके चली जाती थी. कभी झगड़ा करके तो कभी किसी और वजह से. वो अक्सर फोन पर भी व्यस्त रहती. एक दिन पति ने उसकी जासूसी की . पीछा किया तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई जब उसने पत्नी को प्रेमी और तीन युवकों के साथ गेस्ट हाउस में देखा.  पुलिस महिला और तीनों युवकों को थाने ले आई. मामले की जांच कर रही है.

भगवानपुर क्षेत्र की एक महिला की शादी सहारनपुर क्षेत्र के एक गांव में दो वर्ष पहले हुई थी. तभी से महिला अपने गांव में अपने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करती थी. उसके पति ने कई बार समझाया लेकिन महिला नहीं मानी. बार बार लड़कर अपने घर चली जाती थी.

कुछ दिनों पहले महिला ससुराल और अपने पति से लड़कर अपने घर आ गई थी. उसके ससुराल वाले उस पर नजर रखने लगे कि किस से मिलने जाती है. ससुराल वाले तीन दिन से भगवानपुर में रहकर नजर रख रहे थे.

बृहस्पतिवार को महिला ई रिक्शा से गांव से भगवानपुर आई और वहां से अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों के साथ कलियर एक गेस्ट में पहुंच गई. ससुराल वालों और उसके पति ने महिला को उसके प्रेमी और साथियों के गेस्ट हाउस में होने की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर पुलिस महिला व उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों को गेस्ट हाउस से पकड़कर चारो को थाने ले आई. पकड़ी गई महिला और तीनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है.