पति की शक्ल पसंद नहीं थी , खतरनाक Kiss से महिला ने दी ऐसी सज़ा …


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

प्यार  के बगैर शादी हो तो बड़ा दुख देती है. छोटी छोटी परेशानियों के लिए आप दूसरों को अपनी ज़िंदगी का विलेन मानते रहते हैं. दिल्ली के रनहोला इलाके का ये मामला सबूत है. यहां एक शख्स की पत्नी ने किस करते वक्त उसकी आधी जीभ ही काट ली. पुलिस के मुताबिक महिला प्रेग्नेंट है. स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला अपने पति के साथ खुश नहीं थी. उसका कहना था कि पति अच्छा नहीं दिखता है.

पुलिस का कहना है कि ये दंपत्ति अकसर लड़ते रहते थे. लोगों ने बताया कि पहले दोनों में झगड़ा हो गया था और वे अलग हो गए थे लेकिन बाद में सुलह हो गई. इसके बाद एक दिन किस करते वक्त महिला ने पति की आधी जीभ काट ली. पीड़ित के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित शख्स की सफदरजंग अस्पताल में सर्जरी हुई. डॉक्टरों का कहना है कि यह अभी कहना मुश्किल है कि पीड़ित दोबारा बोल पाएगा या नहीं. फिलहाल महिला को हिरासत में लिया गया है और धारा 326 के तहत केस दर्ज किया गया है.

IPC की धारा 326 में ऐसे उम्रकैद का भी प्रावधान है. महिला 8 महीने से प्रेग्नेंट है. उन दोनों की शादी 20 नवंबर 2016 को हुई थी.

Leave a Reply