15 अगस्त पर खरीदो दो हज़ार में 45000 वाला फोन

15 अगस्त पर खरीदो दो हज़ार में 45000 वाला फोन

शॉपिंग करने के लिए फेस्टिवल का टाइम अच्छा माना जाता है क्योंकि इस समय ऑफर काफी मिलते हैं. अब भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दरअसल यह ऑफर VIVO की तरफ से दिया जा रहा है. VIVO अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo Nex पर ऑफर दे रहा है. Vivo Nex की कीमत 44,990 रुपए है. वीवो  72nd Independence Day सेल के तहत इस स्मार्टफोन को मात्र 1,947 रुपए में बेचेगी. इसकी फ्लैश सेल ऑनलाइन होगी. इस स्मार्टफोन की सेल वीवो की आधिकारिक वेबसाइट https://shop.vivo.com/in/ पर होगी. इंडिपेंडेंस डे सेल 6 अगस्त रात 12 बजे से शुरू होगी. मतलब आज रात 12 बजे से यह सेल शुरू हो जाएगी. सेल 7 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगी. इसके अलावा वीवो के दूसरे प्रॉडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही कैशबैक और कूपन भी दिए जाएंगे. सेल में से वीवो की एक्सेसरीज को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

सेल में से एचडीएफसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा Vivo Nex, Vivo X21 और Vivo V9 के साथ ब्लूटुथ ईयरफोन फ्री दिया जाएगा. स्मार्टफोन्स को 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. जियो यूजर्स को 4,050 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा. यह कैशबैक रिचार्ज वाउचर और दूसरे बेनिफिट्स के तौर पर दिया जाएगा. इसके अलावा जियो यूजर्स को प्लेटिनम डिवाइस सिक्योरिटी भी दी जाएगी. इस सेल में से Vivo XE 100 ईयरफोन को 72 रुपए में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Vivo की USB केबल को भी 72 रुपए में बेचा जाएगा. वहीं Vivo के प्रीमियम ईयरफोन्स को भी 72 रुपए में सेल किया जाएगा.

Vivo Nex फीचर्स: Vivo Nex में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:3:9 का है. इसका स्क्रीन रेश्यो 91.24 फीसदी का है. मतलब फोन के फ्रंट में जब आप देखेंगे तो 91.24 फीसदी डिस्प्ले ही दिखाई देगी. इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 845 SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 8GB रैम दी गई है. इनमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डुअल-सिम Vivo Nex में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 है. Vivo Nex में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है.

Leave a Reply