मुसलमान औरतों ने की RSS नेता की धुनाई, अस्पताल में भर्ती

RSS के नेता भले ही संस्कृति संस्कार और बड़ी बड़ी बातें करते रहें लेकिन सांप्रदायिकता की राजनीति या हवस के खेल में उनके ही कार्यकर्ता कितना गिर रहे हैं ये मोहन भागवत को भी पता नहीं होगा. आरएसएस के पिट्ठठू संगठन वीएचपी के जिला उपाध्यक्ष ने इलाहाबाद के पास एक गांव नें जमकर मार खाई. पहले औरतों ने पीटा फिर मर्दों नें. ये नेता बुर्का पहनकर औरतों की भीड़ में घुस गया था और वहां छेड़छाड़ करने लगा. जब शोर मचा तो बुर्कापहने पहने भागा.

इसकेबाद वोही हुआ जब होना था. जब लोगों ने तबियत से सेवापानी कर लिया तो बुर्का हटाया गया. अंदर से निकले विश्वहिंदु परिषद के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक यादव. मामला इलाहाबाद के मऊआइमा के मानी उमरपुर गांव में शनिवार की देर रात का है . यहां मोहर्रम पर मजलिस चल रही थी. विहिप के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक यादव बुर्का पहनकर साथी के साथ मजलिस में पहुंच गए. अभिषेक यादप की पत्नी जिला परिषद की सदस्य भी है.

महिलाओं के बीच बुर्का पहनकर बैठे विहिप नेता और उसके साथी आसिफ की जमकर पिटाई की गई. दोनों लहूलुहान हुए तो गांव में हंगामा मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले में विहिप नेता के भाई के तहरीर पर छ: नामजद एवं 8-10 अज्ञात पर केस दर्ज हुआ है, जबकि दूसरे पक्ष के मुकीम उद्दीन ने विहिप नेता व उसके साथी पर छेड़खानी और दंगा फैलाने का षड्यंत्र रचने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मऊआइमा थाना क्षेत्र के मानी उमरपुर गाव मे शनिवार की रात लगभग 11 बजे इमाम बाड़े पर मोहर्रम की मजलिस चल रही थी. एक तरफ महिलाएं व दूसरी तरफ पुरुष बैठे थे. इसी बीच बुर्का पहने महिला द्वारा एक अन्य महिला से छेड़छाड़ पर शोरशराबा होने लगा. हंगामा मचा तो बुर्कानशीं महिला भागने लगी. लोगों ने उसे पकड़ लिया. बुर्का हटाने तो भीड़ के होश उड़ गए. वो औरत नहीं आदमी था. भीड़ ने उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया. साथी को भी पीटा गया. बुर्का पहने शख्स की शिनाख्त विहिप के जिला उपाध्यक्ष एवं वार्ड नं 40 ( द्वितीय) से जिला पंचायत सदस्य शिप्रा यादव के पति अभिषेक यादव उर्फ हिन्दू के रूप में हुई. इसके बाद तो बवाल बढ़ गया. ग्रामीणों ने 100 नंबर पर काल किया. थानाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले गए. शहर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

#VHP, #upelection, #SP, #BJP, #communalism, #RSS