एक बार फिर पिटा उत्तराखंड का केजरीवाल, राहुल की रैली में हुई पिटाई

देहरादून के परेड ग्राउंड में आज फिर उत्तराखंड के केजरीवाल की पिटाई हो गई. ये शख्स कई बार अलग अलग पार्टी के लोगों के हाथ से पिट चुका है. ये दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह आरटीआई कार्यकर्ता है. इस शख्स का नाम अजय रावत है.


आज परिवर्तन रैली में संबोधन के दौरान राहुल गांधी से करने के लिए ये शख्स बार बार हाथ उठा रहा था. मौके पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस उसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच से उठाकर ले गई. इससे पहले  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा में नारेबाजी करने पर भी उसकी पिटाई हुई थी.

परेड ग्राउंड में परिवर्तन रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संबोधन चल रहा था. इसी बीच कार्यकर्ताओं के बीच उठे एक युवक ने राहुल से सवाल करने की कोशिश की. उसकी आवाज राहुल गांधी तक तो पहुंच नहीं पाई, लेकिन कार्यकर्ताओं ने उसे आड़े हाथों लिया.

बिना कुछ समझे उसके साथ मारपीट कर दी. पुलिसकर्मी उसे उठाकर वहां से ले गए. जांच में पता चला है कि आरटीआई कार्यकर्ता का नाम अजय रावत है. डालनवाला पुलिस उसे अपने साथ ले गई.

बता दें कि पिछले माह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान आरटीआई कार्यकर्ता ने काला कपड़ा लहराते हुए नारेबाजी की थी. उस समय भाजपाइयों ने उसके साथ मारपीट की थी. 

Leave a Reply