दिल्ली थप्पड़कांड पर पहली बार खुलकर बोले केजरीवाल, कहा बहुत ज़िद्दी हूं लेकिन…

नई दिल्ली : दिल्‍ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के मारपीट के आरोपों के जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पहली बार खुलकर बयान दिया. उन्होंने मारपीट के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मारपीट वो लोग करते हैं जो कायर होते हैं. हम कायर नहीं है.

उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल जिद्दी हो सकता है, हिंसक नहीं. सीएम केजरीवाल बोले, ‘अब मारपीट का जो आरोप लगाया गया है. हमलोग हिंसा कभी नहीं करेंगे. मारपीट कायर लोग करते हैं और केजरीवाल कायर नहीं है. हम कभी मारपीट नहीं करेंगे. …और अपने लोगों से क्‍यों करेंगे? आपस में लड़ लेंगे, झगड़ लेंगे. हम मारपीट क्‍यों करेंगे?’

दिल्ली के मुख्य सचिव अशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि वो 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए सीएम हाउस गए थे. वहां उनके साथ कोजरीवाल के साथी विधायकों ने मारपीट की . इसके बाद दो विधायक भी गिरफ्तार किए गए. बाद में मेडिकल रिपोर्ट में भी मारपीट की बात कही गई थी .  बता दें कि चीफ सेक्रेटरी के आरोपो के बाद दिल्‍ली के नौकरशाहों और केजरीवाल सरकार के बीच ठन गई है. अधिकारी लिखित माफी की मांग पर अड़े हैं. वो सरकार की बैठकों में हिस्सा नहीं ले रहे.