तेज प्रताप की शादी में मंच टूटा , बाल बाल बचे लालू यादव, सुरक्षाकर्मी जख्मी

तेज प्रताप की शादी में मंच टूटा , बाल बाल बचे लालू यादव, सुरक्षाकर्मी जख्मी

पटना : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की विधायक चंद्रि‍का राय की बेटी ऐश्वर्या से होने में कुछ ही वक्त बाकी है. तेज प्रताप दूल्हे राजा 10 सर्कुलर रोड से बारात लेकर वेटनरी ग्राउंड पहुंचे जहां एक बड़ा हादसा हो गया. इस दौरान मंच का एक हिस्सा गिर गया और मंच पर ज्यादा लोगों के चढ़ जाने की वजह से मंच का हिस्सा टूटा. लालू को बचाने में एक सुरक्षा गार्ड जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया है. यह हादसा जयमाला के दौरान हुआ और करीब 20-25 लोग मंच से नीचे गिर गए.

 

उन्होंने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. इस बारात में राजनीतिक जगत के कई दिग्गज भी शामिल हैं. शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव ने भी दिन में शिरकत की थी.

तेजप्रताप की शादी में तकरीबन 15000 लोगों के आने की संभावना जताई गई है. हजारों की संख्या में आने वाले मेहमानों को तरह-तरह के व्यंजन परोसे जा रहे हैं लालू शिव भक्त हैं इसलिए व्यंजन शाकाहारी होंगे. बताया जा रहा है कि शादी का शुभ मुहूर्त 12:47 का है. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी रेवती नक्षत्र में होने जा रही है. इस शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है.

 

शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंचे

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शिरकत करने और नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू के बेटे की शादी में शिरकत करने को लेकर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि वह डंके की चोट पर शादी में शिरकत करने के लिए आए हैं.

Leave a Reply