कैराना में लोगों को सज़ा दे रही है बीजेपी, हार के बाद गर्मी में 12 घंटे बिजली कटौती

ये राजनीति का सबसे निकृष्ट उदाहरण है. अगर जनता आपको वोट न दे तो उसे जाहिल और मूर्ख बताना तो आम बात थी लेकिन जनता को दंड देने का ये घटिया उदाहरण है. कैराना के लोगों का आरोप है कि उन्हें 24 घंटे में से सिर्फ 12 घंटे बिजली दी जा रही है क्योंकि उन्होंने बीजेपी को वोट नहीं दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों का आरोप है कि कैराना में हुए लोकसभा सीट के उपचुनाव के बाद से बिजली में बेतहाशा कटौती की जा रही है. लोगों का कहना है कि पिछली 31 मई को आए चुनाव परिणाम के बाद यूपी सरकार की नजरें-इनायत इलाके में कम हो गई हैं. इलाके के लोगों का कहना है कि लोकसभा उपचुनाव में इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के हारने के बाद योगी सरकार अब बिजली की कटौती कर जनता से बदला ले रही है.

लोगों के मुताबिक इस भीषण गर्मी में बिजली की कटौती उनके लिए आफत साबित हो रही है. व्यापारियों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और बच्चों का जीना मुहाल हो रहा है. इलाकाइयों के मुताबिक दिन में तीन-चार बार काफी देर के लिए बिजली चली जाती है.

लोगों का कहना है कि मई में हुए लोकसभा के उपचुनाव से पहले इलाके में करीब 20 घंटे बिजली आया करती थी लेकिन बीजेपी उम्मीदवार के हारने के बाद से बिजली रहने का समय घटकर 12 घंटे हो गया है.

बता दें कि कैराना में भारतीय जनता पार्टी के सांसद हुकुम सिंह की मृत्यु के बाद लोकसभा सीट खाली हुई थी. पिछली 28 मई को यहां उपचुनाव कराए गए थे. उपचुनाव में दिवंगत सांसद हुकुम सिंह के बेटी मृगांका सिंह भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ी थीं लेकिन विरोधी पार्टियों की गोलबंदी के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा. courtsey: jansatta

Leave a Reply