कमरे में तांत्रिक रेप कर रहा था, बाहर माता पिता प्रेत बाधा समझते रहे

मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में परिजनों के अंधविश्वास के चलते शातिर तांत्रिक ने एक किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के मऊखास निवासी एक शख्स की 18 वर्षीय बेटी अक्सर बीमार रहती थी. डॉक्टरों द्वारा इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद पीड़ित के पिता ने मुंडाली निवासी तांत्रिक अफजाल से संपर्क किया.

अफजाल ने युवती पर प्रेत बाधा बताते हुए उसे ठीक करने का दावा किया. परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने कहा कि युवती से यह बाधा हटाने के लिए उनकी 13 वर्षीय छोटी बहन के साथ तंत्र क्रिया करनी होगी.

तांत्रिक के झांसे में आकर युवती के परिजनों ने गुरुवार को अफजाल को घर बुला लिया. आरोप है कि अफजाल युवती की बहन को कमरे में ले गया और वहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

हैरानीवाली बात तो यह है कि किशोरी का शोर सुनकर भी परिजन इस अंधविश्वास में फंसे रहे कि उनकी बड़ी बेटी से प्रेतबाधा समाप्त हो रही है. किशोरी को लहूलुहान हालत में छोड़कर तांत्रिक फरार हो गया. होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता को खरखौदा सीएचसी में भर्ती कराया है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी अफजाल पुत्र खलील को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply