आर्मी के मेजर पर संगीन आरोप, गरीब नौकरानी के साथ रेप का केस

दिल्ली कैंट में आर्मी के एक पर संगीन इल्जाम लगा है. उनकी मेड ने मारपीट, धमकी देने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत के मद्देनजर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है. घटना जुलाई महीने की है, जबकि केस सितम्बर में दर्ज किया गया.

इस बात का दर्द पीड़िता ने अपनी शिकायत में भी बयान किया है. उसका कहना है कि वह गरीब है और आरोपी अमीर, इसलिये उसकी सुनवाई नहीं हुई. शुरु से ही पुलिस मामले को दबाने के प्रयास में लगी रही.

सम्भल की रहने वाली महिला का कहना है वह और उसका पति अर्जुन विहार, दिल्ली कैंट में सेना में मेजर की कोठी में तीन माह से काम कर रहे थे. उसका परिवार सर्वेंट क्वाटर में ही रहता था.

12 जुलाई की रात दस बजे मेजर ने पति को फ्रीज कबाड़ी के पास बेचने के लिए भेज दिया. मेजर साहब की नीयत खराब थी. जिसके बाद उसे रुम में आने के लिऐ कहा गया. मना करने पर उसे चांटा मारा और वे कमरे में ले गए. जब पति वापस आए तो मेजर की गलत हरकतों को उन्होंने देख लिया.

पति के विरोध करने पर उन्हें लात घूसों से बुरी तरह मारा पीटा. पीड़ित का कहना है कि जब उसने. बचने का प्रयास किया तो मेजर ने धमकी दी कि अगर कोई एक शब्द भी बोला तो यहीं गोली मार दूंगा. मेजर ने. लात घूसे मारकर धक्का दिया जिस कारण वह बेहोश हो गई. इस बीच पति को भगाया जा चुका था.

इसके बाद जब महिला को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. मेजर वहीं बगल में बैठा थे. वह बोले कि आज तो तेरे पति को छोड़ दिया है, आगे मेरी बात नहीं मानी तो तेरे बच्चे के साथ तुझे भी मार दूंगा.

इस घटने के बाद पीडिता अपने मायके चली गयी.

घटना के कुछ समय पीड़िता के पति की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक उसने खुदकुशी की थी . हालांकि अपने पति की मौत को लेकर भी पीड़िता ने शक जताया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply