राहुल गांधी के नज़दीक पिस्टल लेकर पहुंचा युवक


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

राहुल गांधी की किसान यात्रा के दौरान फैजाबाद में उनकी सुरक्षा में सेंध लग गई . यात्रा के दौरान एक शख्स पिस्टल लेकर करीब तक पहुंच गया. एसपीजी ने फौरन आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा. युवक के साथ पुलिस थाने में सख्त पूछताछ हो रही है.राहुल गांधी किसान महा पदयात्रा लेकर बृहस्पतिवार की देर शाम फैजाबाद पहुंचे थे . नगर की सीमा सहादत गंज पर कांग्रेसियों द्वारा राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया गया . कड़े सुरक्षा घेरे के दौरान राहुल गांधी ने किसान रथ से उतरकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनसे हाथ भी मिलाया. इसी दौरान ये युवक राहुल गांधी के नज़दीक तक पहुंच गया.

जोश से लबरेज दिखाई दिए कांग्रेस कार्यकर्ता

बेसब्री से इंतजार रहे कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने निराश नहीं किया और अपने प्रचार रथ से उतर कर उनसे मुलाकात की जिसके बाद राहुल गांधी फैजाबाद के सर्किट हाउस चले गए. वहां पर वह रात्रि प्रवास के साथ जिले के स्थानीय नेताओं से मुलाकात और विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर विशेष रणनीति पर चर्चा करेंगे .