अँग्रेज़ी के चक्कर में लुट गया दुकानदार, अब बाकी हैं हसीना की यादें

इंग्लिश से ज्यादा इंप्रेस होने के चक्कर में नोएडा के एक दुकानदार को तगड़ा चूना लगा. अब दुकानदार के पास लड़की की सीसीटीवी फुटेज और उसकी यादें बची हैं. 52 हजार का चूना लग चुका है और पूरे मीडिया में खबर है कि ये दुकानदार इंग्लिश से लुट चुका है.

ठगी का ये मामला नोएडा का है. जी हां, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली ये युवती इसी अंदाज में एक दुकानदार को 52 हजार रुपये का चूना लगा चुकी है.

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 61 के शॉप्रिक्स मॉल के एल लेडीज़ बुटीक में 14 नवंबर को रात करीब साढ़े 8 बजे एक लड़की शॉपिंग करने आई. करीब 3 घंटे तक इसने जमकर खरीदारी की. इस दौरान बातचीत में उसने अपना नाम स्नेहा बताया और नोएडा में ही अपना घर भी बताया.

इसके बाद फर्राटेदार अंग्रेज़ी बोलने वाली ये लड़की महंगे-महंगे कपड़े पसंद करती रही. सीसीटीवी में भी नज़र आ रहा है कि किस तरह बेहद कॉन्फिडेंस के साथ ये लड़की शॉपिंग कर रही है. जब इसकी खरीदारी खत्म हुई तो बिल आया 52 हजार रुपये.

लड़की ने अपनी साइज के हिसाब से कपड़ों की फिटिंग भी कराई. लड़की ने कहा कि रात को ही उसे मुम्बई निकलना है. जब पेमेंट करने की बात आई तो लड़की ने कहा कि उसके पास कैश नहीं है.

लड़की ने अपने मोबाइल से दुकानदार के बैंक अकाउंट में 52 हज़ार रुपये ट्रांसफर किए. ट्रांसेक्शन सक्सेसफुल का मैसेज भी दिखाया और फिर कपड़े लेकर वहां से मुस्कुराते हुए चली गयी. दुकानदर ने भी खुश होकर हाथ हिलाकर विदा किया.

अगले दिन जब दुकानदार ने अपने अकाउंट को चेक किया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि उसके अकाउंट में कोई पैसा क्रेडिट हुआ ही नहीं था. सब कुछ चेक करने के बाद दुकानदार ने लड़की के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वो नंबर भी किसी और का निकला.

तब दुकान के मालिक को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है. दुकानदार ने का सहारा लिया है उसने हिंदी में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इस अंग्रेज़ी हसीना की तलाश कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.