नोटबंदी पर जब गुस्से से फट पड़े सरदार जी, वाट्सएप पर वायरल हुआ वीडियो आप भी सुनें आम आदमी का दर्द


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

वाट्सएप पर अगर झूठ की बाढ़ है तो ये एक ऐसा माध्यम है जिस पर लोग अपने दिल की बात भी कह सकते हैं. आपकी बात अच्छी लगी तो देखते ही देखते लोगों के पास पहुंच जाएगी. यहां तक कि खोए हुए बच्चों को लेकर अगर कोई पोस्ट आती है तो उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता .

कई बार तो वो वायरल होती रहती है और खोया हुआ बच्चा मिल जाने के बाद भी सिलसिला चलता रहता है. इसके साथ ही वाट्सएप अपनी बात कहने का माध्यम भी बनता जा रहा है.

नोटबंदी चूंकि बड़ी घटना है तो इस पर बढ़ चढ़ कर हर इनसान अपने दिलकी बात कहना चाहता है. हाल ही में एक सरदार जी ने नोटबंदी पर अपना दुख बयान किया तो उसे शेयर करने की होड़ लग गई. इस वीडियो में सरदार जी गुस्से में वो सारी तकलीफें बयान कर रहे हैं जो नोटबंदी से आम आदमी महसूस करता है. वो गुस्से में भी हैं और दर्द भी उनकी बातों में है.

सरदार जी बेहद गुस्से में हैं और लगातार अपन मन की बात कहे जा रहे हैं. उनका अंदाज़ लोगों को इतना पसंद आया कि वीडियो शेयर करने की होड़ लग गई. आप भी सुनिये ये वीडियो