वीडियो में कैद हो गई बेहोश हिलेरी के पेंट से गिरी रहस्यमय चीज़


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

अमेरिका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन शनिवार को न्‍यूयॉर्क में 9/11 हादसे के 15 वर्ष पूरे होने के मौके पर एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंची थीं. इस दौरान यह देखने में आया कि एक जगह अपने आप को हिलेरी क्लिंटन संभाल नहीं पाईं और लड़खडाने लगी. तभी उनके टीम के सदस्‍यों ने उन्‍हें संभाला और गाड़ी तक पहुंचाया. इसी दौरान उनकी पतलून से अचानक धातु की कोई चीज़ गिरी. धातु की ये चीज़ खनक की आवाज़ के साथ बाहर आई और कैमरों ने उसे कैद कर लिया. इसके बाद ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गई. अब लगातार ये वीडियो वायरल हो रही है.

हिलेरी के बेहोश होने वजह निमोनिया को बताया जा रहा है डॉक्टर लीसा बर्डेक ने बताया कि शुक्रवार को हिलेरी को निमोनिया होने का पता चला था और उन्हें दवाएं दी गई थीं. शनिवार को न्यूयॉर्क में 9/11 हमलों की बरसी के कार्यक्रम में उनके शरीर में पानी की कमी हो गई थी. इसके बाद उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए. ट्रंप ने उठाए सवाल  उधर राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी क्लिंटन के प्रतिद्वंद्वी और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप ने हिलेरी की उम्र पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. आपको बताते चलें कि क्लिंटन की उम्र 68 वर्ष है और डोनल्‍ड ट्रंप 70 साल के हैं. डोनल्ड ट्रंप ने पिछले माह हिलेरी क्लिंटन पर हमला बोलते हुए कहा था कि वो अमेरिका की राष्‍ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं. उन्‍होंने कहा था कि हिलेरी मानसिक तौर पर इस्‍लामी आतंकवादियों का सामना करने के लिए मानसिक और शारीरिक तौर पर सक्षम नहीं हैं. इसके बाद हिलेरी के समर्थकों ने ट्रंप के समर्थकों पर आरोप लगाया था कि वो हिलेरी क्लिंटन की सेहत को लेकर एक साजिश की तरह लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं.