भारत इतना नापसंद कि सलमान खान की मोहब्त ठुकरा दी!

एक बार फिर सलमान खान और लूलिया खबरों में हैं, पर इस बार खबरों में रहने की वजह इन दोनों की शादी नहीं बल्कि ब्रेकअप है. प्यार के मामले में हमेशा से अनलकी रहे सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया का ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की खबरों पर खुद लूलिया ने मुहर लगाई है. लूलिया ने ब्रेकअप की जो वजह बताई है वो भारत के अपमान से कम नहीं.

रोमानिया की एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में लूलिया वंतूर ने कहा कि  भारत और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला. वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है. वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी. वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं.’ इंटरव्यू में लूलिया ने यह भी कहा कि हमें वहां के हिसाब से कपड़े पहनने की जरूरत होती है, किस तरह के कपड़े पहनकर सड़कों पर निकलना है, ये ध्यान रखना होता है. बाद में मुझे अहसास हुआ कि मेरे कपड़े वहां के हिसाब बहुत डीप कट वाले हैं. लेकिन हां मैंने भारत और वहां की भाषाओं के बारे में भी कुछ सीखा.

लूलिया ने रोमानियन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो सलमान से दूरी बना चुकी हैं. खबरें तो यहां तक भी आईं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और वो इस साल नवंबर शादी करेंगे. वैसे इससे पहले सलमान खान का अफेयर कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, सोमी अली और संगीता बिजलानी से रहा है.