कुमार विश्वास के BJP में जाने की खबर, साहिबावाद से टिकट मांगा !


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: खबर है कि इस सिलसिले में विश्वास की बीजेपी से बातचीत चल रही है. दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान हो सकता है. नवभारत टाइम्स ने ये खबर दी है. विश्वास को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है.

इस बारे में औपचारिक ऐलान से पहले विश्वास बीजेपी चीफ अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

यह मुलाकात बीजेपी के लखनऊ स्थित यूपी ऑफिस में हो सकती है. विश्वास ने आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

अब वह गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं. लेकिन समाचार एजेंसी ने ये बात साफ नही की है कि स्टार प्रचारक कुमार विश्वास सिर्फ विधानसभा के टिकट से कैसे मान सकते हैं.