दिल्ली में पकौड़ेे को प्रतिष्ठा दिलाने का अभियान, बीजेपी करेगी पकौड़े पर चर्चा

दिल्ली में पकौड़ेे को प्रतिष्ठा दिलाने का अभियान, बीजेपी करेगी पकौड़े पर चर्चा

नई दिल्ली : किसी ने सोशल मीडिया पर व्यंग्य किया – लगता है पकौड़ा कुछ ही दिनों में राष्ट्रीय व्यंजन बन जाएगा. दिल्ली में चाय पर चर्चा की तर्ज पर बीजेपी जगह जगह पकौड़ा पार्टियां आयोजित कर रही है और नाम दिया गया है पकौड़े पर चर्चा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का मानना है कि इससे पकौड़े के व्यवसाय की प्रतिष्ठा बचाने में मदद मिलेगी. पार्टी बाकायदा सोमवार को पकौड़े पर चर्चा कराएगी. दरअसल उसने यह निर्णय चार साल पहले चाय पर चर्चा की सफलता के चलते लिया है. ये चर्चा दिल्ली में कई जगहों पर आयोजित की जा रही है. खुद मनोज तिवारी भजनपुरा में पकौड़ा पार्टी करेंगे

मनोज तिवारी ने कहा कि पकौड़े के कथन का विपक्षी दल मजाक उड़ा रहे हैं, जबकि छोटे कामगारों के लिए पकौड़ा बेचना सम्मान की बात है. इस कारण इस कार्यक्रम का मकसद छोटे कामगारों को सम्मान प्रदान करना है.

मनोज तिवारी पकौड़े पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी से भी दो-दो हाथ करने की तैयारी की है. दरअसल मनोज तिवारी चाहते है कि लोग विपक्ष की बातों में आकर मोदी सरकार पर अपना भरोसा ना खो दें, इस कारण यह कार्यक्रम बहुत अहम बनाया गया है.

भाजपा पूरी दिल्ली में ठेले वाले, चाय वाले, पकौड़े वालों को इस अभियान में जोड़ेगी. इस दौरान भाजपा नेता चाय और पकौड़े के साथ छोटे कामगारों के साथ चर्चा करेंगे. मनोज तिवारी के अलावा प्रदेश भाजपा के तमाम नेता सोमवार को दिल्ली के प्रत्येक इलाके में इस मसले पर चर्चा करेंगे.