सुहागरात के दिन शौहर ने लोहे की रॉड से किया रेप, रिसेप्शन के दिन मौत, सोशल मीडिया पर उबाल

सुहागरात के दिन शौहर ने लोहे की रॉड से किया रेप, रिसेप्शन के दिन मौत, सोशल मीडिया पर उबाल

इस्लामाबाद :  आप कल्पना कर सकते हैं कि सुहागरात का दिन हो और कोई दूल्हा अपनी दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड घुसा दे. ये दुनिया के अपराध के इतिहास की पहली घटना है और ये नापाक काम हुआ है पाकिस्तान में. घटना के बाद रिशेप्शन वाले दिन महिला की मौत हो गई.

इस मामले का किसी को पता ही नहीं चलता अगर अस्पताल की डॉक्टर ने आवाज़ न उठाई होती. डॉक्टर ने बाकायद इस मामले का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर आवाज़ उठाई. इसके बाद पहले ही जैनब कांड से गुस्से से उबल रहा पाकिस्तान और विचलित हो गया.

ट्वीट करने वाली डॉक्टर का नाम फातिमा शिरीन है. 13 जनवरी को उन्होंने इस बारे में कुछ ट्वीट्स किए. लिखा, “मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे. हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है. उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोह की रॉड से बलात्कार किया था.” पीड़िता के परिजन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया.

अगले ट्वीट में उन्होंने बताया, “सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई महिला की मौत रिसेप्शन के दिन हुई थी. लोहे की रॉड से बलात्कार किए जाने के कारण उसकी जान गई. ऐसे में हम अपने बच्चों को सेक्स के बारे में क्यों जागरूक नहीं करना चाहते हैं? हमारे समाज को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.” बकौल डॉक्टर, “पुलिस में यह मामला तो दर्ज हुआ, लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है. माफ ही कर दिया होगा. आरोपी के पिता भी इस बाबत उसे माफ करने के बारे में सोच रहे थे.”

टि्वटर पर लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने भी घटना की कड़ी निंदा की.