“थरूर को परेशान करने के लिए रिपोर्टर पर दबाव बनाता है अर्नब गोस्वामी”

“थरूर को परेशान करने के लिए रिपोर्टर पर दबाव बनाता है अर्नब गोस्वामी”

नई दिल्ली : पिछले साल ऑन एयर होने के बाद से ही रिपब्लिक टीवी लगातार पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को निशाने पर लिया हुआ है. रिपब्लिक टीवी ने अपनी सबसे पहली स्टोरी भी सुनंदा पुष्कर केस पर ही प्रसारित की थी. अब शशि थरूर ने अरनब गोस्वामी के खिलाफ बड़ा खुलासा किया है.

शशि थरूर ने एक ट्वीट किया है उसमें उन्होंने दीपू अबी वर्गिस नाम के एक पत्रकार के साथ सेल्फी पोस्ट की है. थरूर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं इस पत्रकार के नैतिक हिम्मत का कायल हो गया हूं. रिपब्लिक टीवी ने इस रिपोर्ट को थरूर को परेशान करने का आदेश दिया था. थरूर ने लिखा कि चैनल द्वारा,द्वारा मुझे परेशान करने का आदेश दिए जाने के बाद इस रिपोर्टर ने इस्तीफा दे दिया और मुझसे आकर मांफी मांगी.

इस ट्वीट पर दीपू अबी वर्गिस नाम के रिपब्लिक के इस पूर्व रिपोर्टर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. दीपू अबी वर्गिस ने शशि थरूर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया और कहा कि मैंने गलत के खिलाफ आवाज़ उठाई है.

चैनल के साथ शशि थरूर के बीच कई बार टकराव होता रहा है. कई बार चैनल के पत्रकारों औऱ शशि थरूर के बीच तीखी बहस भी हुई है. शशि थरूर ने बकायदा दिल्ली हाई कोर्ट में रिपब्लिक और अरनब गोस्वामी के खिलाफ मुकदमा भी दाखिल किया हुआ है. अब एक बार फिर से इन दोनों के बीच की कड़वाहट को हवा मिल रही है.