शिल्पा शिंदे बनी बिग बॉस के 11 वे सीजन की विजेता, थोड़ी देर में हो जाएगा एलान

शिल्पा शिंदे बनी बिग बॉस के 11 वे सीजन की विजेता, थोड़ी देर में हो जाएगा एलान

नई दिल्ली : बिग बॉस सीजन 11 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे शो की विनर बन गई हैं. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि विकास गुप्ता के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को विनर घोषित कर दिया गया है.

हालांकि टीवी पर विनर का टेलीकास्ट होना अभी बाकी है. शो का ग्रांड फिनाले एपिसोड कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से देश भर में पॉपुलर हुईं शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस हाउस में और घर के बाहर लाखों दर्शकों के दिल जीते.

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो से शिल्पा शिंदे को बाहर कर दिया गया था और यह बात शिल्पा को बहुत नागवार गुजरी थी. उनका ऐसा मानना था कि जिस शो की पॉपुलैरिटी उनके नाम पर थी, जिस शो को उन्होंने बनाया था उन्हें उसी शो से बाहर कर दिया गया था. शिल्पा जब बिग बॉस सीजन 11 के स्टेज पर पहुंची तो उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि जिसे वह अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानती हैं उसके साथ उन्हें बिग बॉस हाउस में इतना लंबा वक्त बिताना पड़ेगा.

शिल्पा और विकास के झगड़ों को बिग बॉस में दर्शकों ने खूब इंजॉय किया और इसके बाद वह धीरे-धीरे दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदल गई. विकास और शिल्पा दोनों ने एक दूसरे को समझा और अपनी-अपनी गलती मानते हुए पुरानी बातों को भुला दिया. बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे के विनर बनने के बाद एक बार फिर से इतिहास दोहराया गया है और एक महिला कंटेस्टेंट विनर बनी है. बता दें कि इससे पहले श्वेता तिवारी, जूही परमार और उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस में विनर बन चुकी हैं.