पाकिस्तान की इस एंकर का वीडियो देखकर सलाम कर रहा है इंडिया, आप भी देखें

पाकिस्तान की इस एंकर का वीडियो देखकर सलाम कर रहा है इंडिया, आप भी देखें

नई दिल्ली : पाकिस्तान की उस एंकर को पूरे हिंदुस्तान में हर शख्स सलाम कर रहा दै. उस ने सारी सीमाओं को तोड़कर सीधे हिंदुस्तान के दिल में जगह बनाई है. वो पाकिस्तान की एक बच्ची के लिए बात कर रही है और हिंदुस्तान में जो उस एंकर की वीडिओ देख रहा है उसका दिल उस बच्ची के लिए रो रहा है.

#JusticeForZainab मुहिम को इस एंकर ने बड़ा मजबूत सपोर्ट दिया है. जैनब नाम की आठ साल की बच्ची का मीडिया रिपोर्ट, के मुताबिक पिछले हफ्ते अपहरण हो गया था. मंगलवार को कचरे के ढेर पर उसका शव मिला. इस हादसे के बाद पाकिस्तानी जनता भड़क उठी. बच्ची को रिश्तेदार के घर छोड़कर माता-पिता इस्लामिक यात्रा पर सऊदी अरब गए थे.

‘समा’ टीवी न्यूज चैनल की इस एंकर ने कुछ अलग कर अंतरराष्ट्रीय मीडिया का ध्यान खींचा. हुआ यूं कि एंकर किरन नाज अपनी मासूम बच्ची को लेकर स्टूडियो पहुंच गई. फिर उन्होंने दर्शकों को बताया कि जैनब के साथ हुई इस घटना के बाद एक मां के तौर पर वह कितना दर्द महसूस कर रहीं हैं.

किरन नाज के शो का वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तानी पत्रकार उमर कुरैशी ने ट्वीट करते हुए कहा- ‘‘इससे पहले शायद ही आपने किसी न्यूज एंकर को अपने बच्चे के साथ स्टूडियो में देखा होगा. मगर, समा टीवी की एंकर किरण नाज बच्ची को स्टूडियो लेकर पहुंचीं और उन्होंने बताया कि एक मां के तौर पर वे कितना दर्द महसूस करतीं हैं.”

बच्ची के साथ न्यूज एंकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पाकिस्तान से लेकर भारत के सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यूज एंकर की जमकर तारीफ की. लोगों ने कहा कि एंकर के चेहरे पर पसरे दर्द ने रुला दिया.