यूपी की अदालत में हिंदु वादियों ने प्रेमी जोड़े को पीटा, पुलिस तमाशा देखती रही

यूपी की अदालत में हिंदु वादियों ने प्रेमी जोड़े को पीटा, पुलिस तमाशा देखती रही

नई दिल्ली :  यूपी के अदालत परिसर में बाकायदा पुलिस की मौजूदगी में कुछ हिंदूवादी गुडों ने एक जोड़े को बुरी तरह पीटा और पंजाब का ये प्रेमी जोड़ा यहां अपनी शादी रजिस्टर करान कोर्ट पहुंचा था. पूरी घटना बागपत जिले के तहसील परिसर की है.

दरअसल हुआ ये कि शनिवार को बागपत तहसील में कोर्ट मैरिज के लिए कुछ लोग पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पंजाब से थे. हिंदू वाहिनी वालों का आरोप था कि इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग एक लड़की को भगाकर लाए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे. लड़के और लड़की का धर्म अलग-अलग है.

शिकायत के बाद योगी सरकार की पुलिस इन तीन आरोपियों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो वाहिनी के सदस्यों ने उनके साथ मारपीट की. वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में कथित आरोपियों की पिटाई करते रहे, पुलिस ने इसमें दखल ही नहीं दिया.

कचहरी से दूर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता थाने भी पहुंच गए और जय श्रीराम के नारे लगाते हुए प्रदर्शन करने लगे. वाहिनी के जिलामंत्री रूपक कुमार ने मीडिया को बताया कि यह लव जेहाद है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाएंगे. हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर का कहना है कि यह मामला लव जेहाद और धर्म परिवर्तन से जुड़ा है.