केजरीवाल ने बताई गुप्ता को टिकट देने के पीछे की वजह, सचमुच ऐसा होगा ?

केजरीवाल ने बताई गुप्ता को टिकट देने के पीछे की वजह, सचमुच ऐसा होगा ?

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष और कुमार विश्वास पर गुप्ता द्वय को अहमियत देने की वजह बता दी है. केजरीवाल मानते हैं कि ये फैसला लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बीजेपी का काम तमाम कर दिया है.

पार्टी की हर तरफ थू थू हो रही है. कट्टर समर्थक भी नाराज़ हैं लेकिन केजरीवाल मुदित हैं. उन्हें लगता है कि इससे अच्छा फैसला नहीं हो सकता.

केजरीवाल ने अपने नये अंदाज़ में रीट्वीट के जरिए अपने दिल की बात कही.  कृष्‍ण प्रताप सिंह नाम के शख्स का एक ट्वीट केजरीवाल ने रिट्वीट किया . इसमें इस पूरे फैसले को ‘मास्‍टरस्‍ट्रोक’ बताया गया है. ट्वीट में लिखा है, ”सच कहूं तो मैं दो गुप्‍ताओं के चुनावी महत्‍व को नहीं समझा था मगर जब तक बीजेपी के एक नेता ने मुझे डायरेक्‍ट मैसेज कर कहा कि यह एके (अरविंद केजरीवाल) का मास्‍टरस्‍ट्रोक है.

बीजेपी का शहरी वोट कांग्रेस के साथ जाने की संभावना नहीं है, मगर वह आप के साथ आराम से जा सकता है. चालाक.” केजरीवाल इसे रिट्वीट करके कार्यकर्ताओं को शायद फैसले के पीछे की वजह समझाना चाह रहे हैं.

दूसरी तरफ, खुद को नजरअंदाज किए जाने से नाराज कुमार विश्वास ने पार्टी पर हमला बोल दिया और कहा कि उन्हें सच बोलने की सजा दी गई है. उन्होंने कहा, “मैं गुप्ता को मनीष सिसोदिया के साथ बीते 40 साल, केजरीवाल के लिए 12 साल, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सात साल व पार्टी विधायकों के लिए बीते पांच सालों से काम करने के लिए बधाई देता हूं.”