इमरान खान ने तीसरी शादी रचायी, इमरान की गुरु है उनकी नयी बीवी

इमरान खान ने तीसरी शादी रचायी, इमरान की गुरु है उनकी नयी बीवी

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने फिर सुर्खियां बटोरी हैं. इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है. पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान का निकाह नए वर्ष की शुरुआत में 1 जनवरी को लाहौर में हुआ.

समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया और इसमें पाकिस्‍तान टीम के पूव कप्‍तान के बेहद नजदीकी दोस्‍त और रिश्‍तेदारों को ही बुलाया गया था. इसके अगले ही दिन प्रमुख इमरान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए जहां से उन्‍होंने जमानत दे दी गई.

खबरों के अनुसार, निकाह की रस्‍म इमरान की पार्टी की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई. वैसे इमरान की पार्टी के राजनीतिक सचिव ने इमरान के तीसरी शादी रचाने की खबर का खंडन किया है.

इमरान ने तीसरी शादी किससे की है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जाता है कि इस बार उन्‍होंने उस महिला से शादी की है जिसके पास वे आध्‍यात्मिक मार्गदर्शन के लिए जाते थे. यानी पाकिस्तान की नयी भाभी या चाची स्प्रिच्युल गुरु हैं.

गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे इमरान खान के दो बेटे हैं. उनकी यह शादी 9 साल तक चली. इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया. टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.