प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी बेटी, पिता ने देखा तो तीसरी मंज़िल से नीचे फेंक दिया

प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी बेटी, पिता ने देखा तो तीसरी मंज़िल से नीचे फेंक दिया

नई दिल्ली :  नोएडा के अट्टा में एक बेटी ने अपने पिता को तीसरी मंज़िल से नीचे धकेल दिया. पिता ने अचानक देखा कि उसकी बेटी अनजान शख्स के साथ रंग रेलियां मना रही है. वो शख्स उस लड़की का प्रेमी था. प्रेमी का हाथ पकड़कर पिता ने हाथापाई शुरू कर दी. उसे बचाने के लिए बेटी बीच में आ गई. हाथापाई में धक्का लगा और तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के बाद पिता की मौत हो गई.

सीढियों से गिरने की वजह से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी फरार हो गया. पिता को पहले दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. आरोपी की तलाश हो रही है.

पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे. इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था. आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे. वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया. उसे मारने के लिए आगे बढ़े, तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें धक्का दे दिया.