दोस्तों के घर में फूट डालकर बीवियां पटाते थे ट्रंप, किताब में सामने आईं ट्रिक्स

दोस्तों के घर में फूट डालकर बीवियां पटाते थे ट्रंप, किताब में सामने आईं ट्रिक्स

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रेपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कई दोस्तों को धोखा दिया है. उनके अपने दोस्तोंल की बीवियों से संबंध रहे हैं. ट्रंप के बारे में ये बात माइकल वॉल्फ‍ ने अपनी नई किताब Fire and Fury: Inside the Trump White House में कही हैं.

ये किताब 9 जनवरी को रिलीज होनी है, लेकिन इससे पहले ही इससे कई हिस्सों को ऑनलाइन सर्कुलेट किया गया है. इसमें बताया गया है कि ट्रंप दोस्ते की बीवियों के सामने कौन सी ट्रिक अपनाया करते थे.

किताब में लिखा है कि अपने एक दोस्तम की बीवी को उन्हों ने इस बात का यकीन दिलाया कि वो अपने पति के बारे में जैसा सोचती हैं वो वैसा नही है. डेली मेल की रिपोर्ट के मु‍ताबिक, ट्रंप दोस्त की बीवियों की हमदर्दी हासिल कर उनके करीब जाते थे.

पति के बाहर जाने पर ट्रंप उनकी बीवियों के पास पहुंचते थे और वहां फोन को स्पीरकर पर रखकर उनके पतियों से बात करते थे. फिर वे उनसे सेक्स और तमाम उन विषयों पर बात करते थे, जिस पर वे वो बात कहते जो अक्सेर बीवियों के सामने नहीं करते हैं.

वे उनसे इस तरह के सवाल पूछते थे, ‘क्यान तुम्हेंम बीवी के साथ सेक्से करना पसंद है’. गौरतलब है कि ट्रंप के बारे में ऐसी बातें पहले भी सामने आई हैं.
एक अभिनेत्री ने भी ट्रंप के बारे में कहा था जब वे अपने ब्वातयफ्रेंड के साथ उनसे मिलीं तो उसके बाद ट्रंप उन्हें फोन करते थे और मिलने के लिए कहते थे.