विदेशी महिलाओं के पास मिला भारत का आधार कार्ड, मोदी के सपने को बड़ा झटका

विदेशी महिलाओं के पास मिला भारत का आधार कार्ड, मोदी के सपने को बड़ा झटका

नई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी सरकार के आधार पर बड़े-बड़े दावे एक के बाद एक धराशायी होते जा रहे हैं. ताजा मामला एक विदेशी महिलाओं का है जिसे आधार कार्ड दे दिया गया. ये महिला गुड़गांव में बिना वीजा के रह रही थी. दरअसल गुड़गांव के साइबर सिटी के सेक्टर 43 इलाके से पुलिसिया रेड के दौरान दो विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया गया महिलाओं की पहचान उज्बेकिस्तानी महिलाओं के तौर पर हुई है.

पुलिस की माने तो दोनों महिलाएं बिना वीजा के यहां पिछले काफी समय से रह रही थी. पुलिसिया पूछताछ में इनमें से एक महिला के पास आधार कार्ड भी पाया गया है बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

हालांकि इस विदेशी महिला के पास यह आधार कार्ड आया कहा से ओर कैसे इसने इसे बनवाया कौनं से वो लोग है जो ऐसे विदेशियों के आधार कार्ड बनवाने में लगा है और इसके पीछे उसकी क्या मंशा है फिलहाल पुलिसिया जांच इसी आधार पर जारी है और जल्द ही ऐसे लोगो को बेनाकब कर ऐसी साज़िशों या लापरवाहियों का खुलासा कर दिया जाएगा.

वही इस मामले में पुलिस प्रवक्ता की माने तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना से सेक्टर 43 के पीजी में रेड की गई थी जिसमे दोनों उज्बेकिस्तानी महिलाओं से पूछताछ में में पाया गया कि दोनों बिना वीजा के काफी समय से यहां रह रही थी.पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि गिरफ्तार की गई एक महिला के पास से यूआईडी कार्ड यानी आधार कार्ड बरमाद किया गया है.पुलिस ने सभी दस्तावेज़ों को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है