वो बालकनी में लड़की से रिश्तों की वीडियो बना रहा था कि अचानक लड़की मर गई, फिर …

वो बालकनी में लड़की से रिश्तों की वीडियो बना रहा था कि अचानक लड़की मर गई, फिर …

नई दिल्ली :  मसाज पार्लर से युवती को लेकर आया मकान मालिक जब घर की बालकनी पर उससे रिश्ते बनाते समय वीडियो बनाने लगा तो अचानक हुआ कुछ ऐसा तो युवती की मौत हो गई. घटना थाईलैंड के पताया की है. यहां एक ब्रिटिश नागरिक को एक महिला के साथ रिश्ते बनाने पर गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति महिला से अपने फ्लैट की बालकनी में रिश्ते बना रहा था. अचानक महिला का पैर फिसल गया और वो पांचवीं मजिल से गिर गई और उसकी मौत हो गई.

अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के अनुसार 25 साल का रीज़ वेल्ला मृत 26 साल की वनिपा जॉनाथन के साथ रिश्ते बनाते समय वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था. अचानक वनिपा का बालकनी से पैर फिसल गया और वो पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रीज़ ब्रिटेन के वेस्ट मिडलैंड्स इलाके का रहने वाला है. बीते शनिवार को रीज़ पताया के एक मसाज पार्लर से वनिपा के साथ आया था. इस दौरान रीज़ सुबह के समय अपने फ्लैट की बालकनी पर वनिपा के साथ रिश्ते बना रहा था. रिकॉर्डिंग के दौरान वनिपा गिर गई .

वहीं वनिपा की दर्दनाक मौत देखकर रीज़ फ्लैट छोड़कर किसी बार में जाकर बैठ गया. फ्लैट में मौजूद आसपास के लोगों ने वनिपा की मौत की खबर थाईलैंड पुलिस को दी. जिसके बार पुलिस ने रीज़ को एक बार में शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया है.