विराट कोहली और अनुष्का ने अपनी शादी की खबर दी, मिलान में हुए सात फेरे

विराट कोहली और अनुष्का ने अपनी शादी की खबर दी, मिलान में हुए सात फेरे

नई दिल्ली: अब इसमे कोई अफवाह, कोई कयास और कोई खोजी पत्रकारिता नहीं है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये खबर पूरी तरह से ऑफिशियल है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ट्वीट करके इसकी घोषणा की. शाम से ही मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दोनों की शादी की खबरें चल रही थी, अब इसकी पुष्टि हो गई है. दोनों ने इटली में जाकर शादी की.

विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. हालांकि इनके अफेयर के चर्ऐ 2014 के बाद से तेज हुए. जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई. इस दौरे पर अनुष्का शर्मा भी उनके पीछे-पीछे गईं. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तब से ही दोनों के बीच प्यार की खबरें आम होती गईं.

विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है. हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद. यही संदेश अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट किया.

दो दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को स्पॉट किया गया था. जहां वह अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ निकलीं. वहीं विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक कराई हुई थी. इसके साथ ही दोनों की शादी की अटकलें तेज हो गईं थी.

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से होती रही हैं. विराट जब भी क्रिकेट से छुट्टी लेते थे तो शादी की हवा गर्म हो जाती थी. इस बार भी विराट कोहली छुट्टी पर हैं और ऐसा ही हुआ था.