विरुष्का के रिसेप्शन की खास तस्वीरें, जानिए क्या पहना था विरुष्का ने रिसेप्शन में

विरुष्का के रिसेप्शन की खास तस्वीरें, जानिए क्या पहना था विरुष्का ने रिसेप्शन में

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के शादी और हनीमून से लौटने के बाद आज दिल्ली में दोनों का रिसेप्शन हुआ. रिसेप्श में खुद पीएम नरेन्द्र मोदी शामिल होने आए थे. यहां हम आपके लि लेकर आए हैं रिसेप्शन की चुनिंदा तस्वीरें. साथ ही बता रहे है कि शादी में दोनों ने क्या पहना था. रिसेप्शन के मौके पर अनुष्का और विराट दोनों ने सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. अनुष्का ने रिसेप्शन के मौके में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी, वहीं विराट ने सिग्नेचर का बंद गला रेशम कुर्ता पहना. विराट ने कुर्ते के साथ पश्मीना शॉल भी डाला है. अनुष्का जहां बेंगाली बहू लग रही हैं, वहीं विराट कश्मीरी दूल्हे लग रहे हैं.

विराट के कुर्ते में लगे थे सोने के बटन

डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि विराट ने जो कुर्ता रिसेप्शन में पहना है उसमें 18 कैरेट गोल्ड का बटन लगा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने सिल्क का सफेद चूड़ीदार पायजामा पहना है. सब्यसाची ने बताया कि अनुष्का अपने रिसेप्शन में लाल रंग का परिधान पहनना चाहती थीं, इसलिए हमने उनके लिए यह बंगाली लुक चुना. अनुष्का ने कान में अनकट डायमंड चोकर और झुमका पहना.

विराट और अनुष्का का ये रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हुआ. मुग़ल काल के इस होटल के अंदर ख़ूबसूरत आर्टवर्क किया गया है. इस होटल में 403 कमरे और 41 स्वीट हैं. इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी है. होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर पार्क की जा सकती हैं.

इस रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री समेत कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. पीएम मोदी ने विराट और अनुष्का को आशीर्वाद दिया और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

अनुष्का और विराट ने शादी के वक्त बिल्कुल हल्के रंग के कपड़े में थे. इस बार दोनों ने गाढ़ा रंग चुना. लोगों को अब मुंबई में होने वाले रिसेप्शन का इंतजार है. 26 तारीख को मुंबई में फिल्मी सितारों और क्रिकेटर्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है.