चुनाव खत्म तो पद्मावती की टेंशन भी खत्म, इन मामूली बदलावों के साथ रिलीज होगी

चुनाव खत्म तो पद्मावती की टेंशन भी खत्म, इन मामूली बदलावों के साथ रिलीज होगी

नई दिल्ली : पद्मावती फिल्म को लेकर बवाल सबको पता है . सब को ये भी पता है कि किस तरह इस विवाद के चलते लोगों की जान भी गई. लेकिन चुनाव खत्म होते ही पद्मावती ब्रिगेड छुट्टी पर चली गई है और कर्णी सेना का खोया सम्मान वापस मिल गया है.

फिल्म पद्मावती को बाकायदा इज्जत के साथ रिलीज किया जाएगा. अब फिल्म को रिलीज होने से पहले दिखाने की कोई जिद भी नहीं बै और टीवी चैनव भी खामोश हैं. मुंह दिखा सकें इसलिए पद्मावती में मामूली बदलाव किए गए हैं. जैसे फिल्म का नाम बदलकर पद्मावती की जगह पद्मावत कर दिया जाएगा.

इसके अलावा इस फिल्म को देखने के लिए यूए सर्टिफिकेट दिया जाएगा. इसमें भी संजय लीला को कोई दिक्कत नहीं होने वाली क्यों कि ये सर्टिफिकेट आम तौर पर लोगों को मिलता है.

बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव दिए हैं. सूत्रों के मुताबिक, इसमें फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत करने का सुझाव दिया गया है. इसके अलावा, यह डिस्क्लेमर दिखाना होगा कि यह फिल्म सती प्रथा को बढ़ावा नहीं देती. इसमें संजय लीला को क्या दिक्कत हो सकती है.

इसके अलावा, इस बात का सुझाव दिए जाने की भी खबर है कि मशहूर घूमर डांस में भी बदलाव करना होगा. नए गाने में दीपिका को नहीं दिखाया जाएगा. इन बदलावों के बाद ही सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा. माना जा रहा है कि भंसाली इन सुझावों को मानने के लिए तैयार हो गए हैं. यानी सभी खुश . जिसे चुनाव जीतना था उसने जीत लिया जिसे फिल्म बनानी थी उसने बना ली. पब्लिसिटी मुफ्त की मिल गई.