प्रेमी के चेहरे पर तेज़ाब डाला, प्लास्टिक सर्जरी से पति बनाया और … सबसे फिल्मी खबर

प्रेमी के चेहरे पर तेज़ाब डाला, प्लास्टिक सर्जरी से पति बनाया और … सबसे फिल्मी खबर

नई दिल्ली : तेलंगाना में एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी का प्यार पाने के लिए साजिश का ऐसा प्लॉट रचा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. उसने पति की हत्या की, फिर प्रेमी के चेहरे पर तेजाब उड़ेलकर उसे बिगाड़ दिया और उसके बाद उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उसकी सूरत पति की तरह बनवाई. लेकिन ‘आधार’ ने महिला और उसके प्रेमी की इस पूरी साजिश का भंडाफोड़ कर दिया.

दरअसल, हुआ यूं कि एक तेलुगू फिल्म ‘येवाडू’ की स्टोरी से प्रभावित होकर तेलंगाना के नगरकुरनूल जिले की स्वाति रेड्डी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति सुधाकर रेड्डी का कत्ल कर दिया. इसके बाद पति के शव को जंगल में ले जाकर जला दिया. इसके बाद योजना के मुताबिक स्वाति ने अपने प्रेमी राजेश के चेहरे को बिगाड़ने के लिए उसके मुंह पर तेजाब उड़ेल दिया.

यह सब करने के बाद स्वाति ने अपने इन लॉज को कॉल कर उनसे कहा कि उनके बेटे सुधाकर का एक्सिडेंट हो गया है, जिसमें उसका चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया है. स्वाति के साथ उसके ससुराल वाले प्लास्टिक सर्जरी के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. स्वाति का प्रेमी राजेश वहां सुधाकर बनकर तैयार था. सर्जरी भी हो गई, लेकिन इसके बाद सुधाकर की फैमिली अपने ‘बेटे’ के बर्ताव पर शक हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस टीम ने सुधाकर बन बैठे राजेश के फिंगरप्रिंट का मिलान सुधाकर के ‘आधार’ के डिटेल के साथ कराया तो स्वाति और राजेश की पूरी साजिश सामने आ गई. जांच से खुलासा हुआ कि दोनों ने सुधाकर की हत्या 26 नवंबर को ही कर दी थी और उसके बाद अपनी साजिश को आगे अपने असली मंसूबे तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे. उनकी इस भयावह साजिश से बेखबर सुधाकर का परिवार हैदराबाद में अपने ‘बेटे’ के पास पहुंचा था, लेकिन वहां जाकर उन्हें केवल यही पता चला कि उसकी हत्या कर शव को पहले ही जलाया जा चुका है. बहरहाल स्वाति और राजेश दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.