मणिशंकर अय्यर के बाद अब इस शख्स ने मोदी को कहा नमूना और आतंकवादी

मणिशंकर अय्यर के बाद अब इस शख्स ने मोदी को कहा नमूना और आतंकवादी

नई दिल्ली : गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को ‘नीच’ कहा था. उनके बयान पर विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था. इसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. अब एक और शख्स ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. लेखक और फिल्मकार राम सुब्रमण्यम ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ‘नमूना’ और ‘आतंकवादी’ बताया है. साथ ही गुजरात की जनता से भाजपा को वोट न देने की भी अपील की है.

राम सुब्रमण्यम ने वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘मैं गुजरात के लोगों से अपील करता हूं कि आनेवाले चुनाव में वे नरेंद्र मोदी और अमित शाह की पार्टी बीजेपी को वोट न दें. भारत के लोग गुजरात राज्य और वहां के लोगों का बहुत सम्मान करते हैं.’ सुब्रमण्यम यहीं नहीं रुके. उनहोंने आगे कहा कि भारत गुजरात के कारण ही बना था. गुजरात ने महात्मा गांधीजी जैसा नेता दिया, जिन्होंने अंग्रेजों से आजादी दिलाई. इस राज्य ने वल्लभभाई पटेल जैसे लीडर भी दिए जिन्होंने देश को जोड़ा. महात्मा गांधी सिर्फ सच बोलते थे.

पटेल ने भारत के सबलोगों को एक किया, लेकिन अमित शाह की भाजपा ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर और धड़ अलग करने के लिए 10 करोड़ रुपये की सुपारी दे डाली. सुब्रमण्यम ने कहा कि अगर आपको लगता है कि गुजरात आज भी महात्मा और पटेल का है तो कृपा करके आप इन दो नमूनों को वापस ले लीजिएगा. हमें ऐसे नेता नहीं चाहिए. भारत को अहिंसावादी नेता चाहिए, आतंकवादी नेताओं की जरूरत नहीं है जो हिंदू-मुस्लिम के नाम पर लोगों को भड़काते रहते हैं. सुब्रमण्यम ने कहा कि महात्मा गांधी को किसी मुस्लिम ने नहीं, बल्कि एक हिंदू ने मारा था.

राम सुब्रमण्यम अकेले व्यक्ति नहीं हैं, जिन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बोल बोले हैं और भाजपा के पक्ष में मतदान न करने की अपील की है. वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट कर गुजरात की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करने की बात कही है.