मोदी के गुडमॉर्निंग का जवाब भी नहीं देखते सांसद, बोले 2019 में सबको देख लूंगा

मोदी के गुडमॉर्निंग का जवाब भी नहीं देखते सांसद, बोले 2019 में सबको देख लूंगा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आज अपने दिल का दर्द बयां किया.  संसद में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने भाग लिया. पीएम ने इस दौरान सांसदों को संबोधित किया. मोदी ने कहा कि कि सांसद उनके भेजे गुड मॉर्निंग के मैसेज तक नहीं देखते. उन्होंने कहा कि 2019 में हर सांसद का हिसाब किया जाएगा.

मोदी ने कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं. लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं हैं. पीएम ने सांसदों को कहा कि उन्हें समय-समय पर नरेंद्र मोदी एप को देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब पीएम मोदी ने सांसदों के रवैये के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की हो. इससे पहले भी इसी साल अगस्त में संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने सांसदों को डांटा था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं, आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे. मोदी ने कहा कि आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है.

2019 में देखूंगा

मोदी ने कहा कि ये 3 लाइन का व्हिप क्या है, बार-बार व्हिप क्यों देना पड़ता है. अटेंडेंस के लिए क्यों कहा जाए. जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने बैठक में हिस्सा लिया. बैठक में पीएम मोदी ने अमित शाह का लड्डू खिलाकर स्वागत किया.

आपको बता दें कि संसद में चल रहा गतिरोध अब थम गया है. जिसके बाद अब गुरुवार को सरकार लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पेश कर सकती है. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी सांसदों को व्हिप जारी किया है. साथ ही बिल को पास कराने में सरकार को कांग्रेस का भी साथ मिल सकता है.