“केजरीवाल एंड डॉग्स नॉट एलाऊड” बीजेपी नेता का अपमानजनक ट्वीट

“केजरीवाल एंड डॉग्स नॉट एलाऊड” बीजेपी नेता का अपमानजनक ट्वीट

मुंबईः केजरीवाल एंड डॉग्स आर नॉट एलाउड. जी हां. यही लिखा है बीजेपी के एक नेता ने केजरीवाल और कुत्ते की तुलना करते हुए. दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को न बुलाने पर महाराष्ट्र में बीजेपी के वरिष्ठ नेता अर्जुन वंजारी ने ये टिप्पणी की है. उन्होंने ट्वीटर पर केजरीवाल की तुलना कुत्ते से की. जब इस बात को लेकर विवाद बढ़ा तो बीजेपी नेता ने इसे ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता’ का हवाला देते हुए अपने ट्वीट को सही करार दिया.

वंजारी ने मोदी के मेट्रो के उद्घाटन से ठीक दो दिन पहले अपने ट्विटर हैंडल पर कुत्ते की फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा “डॉग्स एंड केजरीवाल आर नॉट अलाउड” बीजेपी नेता अर्जुन वंजारी के ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार वह दक्षिण मुंबई से बीजेपी के महासचिव हैं.

विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपनी सफाई में एक और ट्वीट कर कहा कि ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता’ क्या सिर्फ PMO के विरोधियों को है समर्थकों को नहीं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 दिसंबर को दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे जिसमें उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे लेकिन केजरीवाल को आमंत्रित नही किया गया है. इस मेट्रो लाइन का 70 फीसदी हिस्सा दिल्ली में पड़ता है. दिल्ली ने बराबर से इसके लिए पैसे दिए हैं.

आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर कहा है कि ठीक है नहीं बुलाया तो कोई बात नहीं दिल्ली के पैसे वापस कर दो ताकि जनता के काम आ सकें.