एक्जिट पोल पर के बाद हार्दिक पटेल ने दी ये राय, बोले ये सब पहले से पता था

एक्जिट पोल पर के बाद हार्दिक पटेल ने दी ये राय, बोले ये सब पहले से पता था

नई दिल्ली :  पाटीदार अमानत आंदोलन के मुखिया हार्दिक पटेल ने एक्जिट पोल के नतीजों को बीजेपी की सोची समझी साजिश का नतीजा बताया है. हार्दिक ने कहा कि ये बीजेपी की पुरानी चाल है. हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि बीजेपी को जानबूझकर बढ़त लेते दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ईवीएम की गड़बड़ी को छिपाने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

एग्जिट पोल आने के कुछ ही देर बाद हार्दिक ने एक ट्वीट कर कहा है कि जानबूझकर एग्जिट पोल में भाजपा की जीत दिखाई जा रही है, ताकि ईवीएम में गड़बड़ी के बावजूद कोई शंका न करे. ये पुरानी चाल है. हार्दिक ने कहा कि अगर ये चुनाव सच है तो भाजपा के जीतने के कोई आसार नहीं है. सत्यमेव जयते.

गौरतलब है कि आज गुजरात में दूसरे दौर का मतदान खत्म होते ही एग्जिट पोल आ गए. लगभग सभा एक्जिट पोल में बीजेपी की बढ़त दिखाई जा रही है. आजतक के पोल में गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 99 से 113 और कांग्रेस को 68 से 82 सीटें मिलने की उम्मीद जताई गई है. वहीं हिमाचल में बीजेपी को 47 से 55 जबकि कांग्रेस को 13-20 सीटें मिलती दिख रही हैं. अन्य के खाते में 2 सीटें आने का अनुमान है.

गुजरात में पिछले 22 सालों से सत्ता पर काबिज भाजपा की सरकार को इस बार कांग्रेस ने उखाड़ फेंकने का दावा किया था. गुजरात की राजनीति में अच्छा-खासा दखल रखने वाले हार्दिक पटेल ने आखिरी वक्त में कांग्रेस को समर्थन का ऐलान किया था. दोनों राज्यों का रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा.