मोदी के मंत्री के मवाली बोल, डॉक्टरों से कहा-‘सीने में गोलियां उतार दूंगा’

मोदी के मंत्री के मवाली बोल, डॉक्टरों से कहा-‘सीने में गोलियां उतार दूंगा’

चंद्रपुर: छोटा मोटा नेता बोले तो समझ आती है. मोदी सरकार के केंद्रीय​ गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने सोमवार को चंद्रपुर में कहा कि वो डॉक्टरों को सीने में गोलियां उतार देगे. जी हां यही मवालियों वाली धमकी हंसराज अहीर ने डॉक्टरों को दी. दर असल अहीर साहब जिला हॉस्पिटल में बने आधुनिक मेडिकल स्टोर का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान उन्हें पता चला कि क्रिसमस की छुट्टी के कारण कई डॉक्टर्स छुट्टी पर है. इसे मंत्री ने अपनी शान के खिलाफ समझा. गुस्से में तिलमिलाए मंत्री इतने में ही शुरू हो गए.

उन्होंने कहा- “डॉक्टरों को पता था की मैं संविधान के तहत चुना गया मंत्री हूं. उन्हें पता था कि मैं आने वाला हूं, फिर भी डॉक्टर्स छुट्टी पर क्यों चले गए? अगर उन्हें लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है तो वे नक्सली बन सकते हैं, हम उनके अंदर गोलियां डाल देंगे.”

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. कुछ दिनों पहले हंसराज अहीर ने कहा था, “पाकिस्तान के अलावा भारत का ‘तथाकथित दोस्त’ बांग्लादेश भी देश की सुरक्षा के लिए खतरा है.”

एसोचैम की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में अहीर के हवाले से कहा गया है, “केवल चीन या पाकिस्तान ही नहीं, बांग्लादेश भी हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए समान रूप से चुनौती पेश कर रहा है, मैं यह जानता हूं क्योंकि मैंने यह करीब से देखा है.”

मंत्री अंड बंड बयान दे तो चल जाता है क्योंकि ज़रूरी नहीं कि हर मंत्री पढ़ा लिखा हो लेकिन जब वो मवालियों वाली बातें करे तो बर्दाश्त करना मुश्किल होता है वो भी तब जब मंत्री केन्द्र सरकार में बैठा हो.