15 किलो मीटर तक कार उसे घसीटती रही, सीसीटीवी में कैद दरिंदगी, टोल पर भी नहीं दिखा

15 किलो मीटर तक कार उसे घसीटती रही, सीसीटीवी में कैद दरिंदगी, टोल पर भी नहीं दिखा

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में इनोवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के बाद कार चालक 15 किमी तक बाइक सवार को घसीटता ले गया. कार के नीचे फंसे युवक का पता तब चला जब टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में घटना की तस्वीरें कैद हो गईं.

बाइक पर सवार सुखपाल भाटी बीते 3 नवंबर को गंगा नहाकर अपने घर लौट रहा था. बादलपुर थाना क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव के पास जब वह पहुंचा तभी इनोवा से उसका एक्सीडेंट हो गया. इस बीच परिवार वालों ने सुखपाल को काफी तलाशा लेकिन उसका पता नहीं चला.

सुखपाल की बाइक बादलपुर चौकी में खड़ी मिली तब परिवार को शक हुआ कि वह किसी सड़क हादसे का शिकार हो गया है. इसके बाद सुखपाल के परिजनों ने सड़क किनारे तलाशना शुरू किया. तब खबर मिली एक लावारिस शव बुलंदशहर में सड़क किनारे बरामद हुआ है. परिजनों ने उसकी शिनाख्त सुखपाल भाटी के रूप में की.

परिजन हैरान थे की बादलपुर थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट होने के बाद शव बुलंदशहर कैसे पहुंच गया. परिजनों ने जब एनएच 91 पर लगे सीसीटीवी कैमरो को तलाशना शुरू किया तो टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में इनोवा कार में फंसे सुखपाल के शव को देख कर चौंक गए. परिजनों की तहरीर पर दादरी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.