BREAKING NEWS: कार्तिक स्नान के दौरान भगदड़, 3 लोगों की मौत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय स्थित चकिया सिमरिया घाट पर आज सुबह कार्तिक पूर्णिमा स्‍नान व महाकुंभ के दौरान भगदड़ मच गई. बताया जाता है कि हादसे में चार लोगों की कुचलकर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए. प्रशासन ने तीन के मरने की पुष्टि की है.

इस बीच मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे पर शोक जताया है. उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.

शनिवार को कार्तिक पूर्णिमा व महाकुंभ के मद्देनजर नदी घाट पर भारी भीड़ थी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासनिक इंतजाम नाकाफी थे. कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान वहां कोई अफावाह फैली, जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगे.

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि नदी घाट के संकरे रास्‍ते पर मची भगदड़ में दर्जनों श्रद्धालु एक-दूसरे पर गिरते-पड़ते भागने लगे. इसमें दबकर मरने वाली तीन महिलाओं के शव बरामद कर लिए गए हैं. उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल है. प्रशासन ने फिलहाल तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है. हालांकि, कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों शवों को नदी में बहा देने का आरोप भी लगाया है. लेकिन, प्रशासन ने इससे इन्‍कार किया है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें