कोविंद की बेटी को मिली राष्ट्रपति से रिश्ते की सज़ा, एयर इंडिया ने दिया झटका

नई दिल्ली: कभी कभी बड़े आदमी का बच्चा होना भी खतरनाक हो जाता है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी  स्वाति को ये खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. एयर इंडिया ने उनकी एयर होस्टेस बेटी को फ्लाइट ड्यूटी से हटा दिया है. कहा जा रहा है कि बेटी स्वाति को सुरक्षा कारणों के चलते ग्राऊंड ड्यूटी का काम सौंपा गया है.  इसकी जानकारी आज विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने दी.

अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति की बेटी स्वाति एयर इंडिया के बोइंग 787 और बोइंग 777 उड़ानों में कैबिन क्रू की ड्यूटी करती थीं. अब उन्हें एयर इंडिया के मुख्यालय में समन्वय विभाग में तैनात किया गया है.

एयर इंडिया के सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति की बेटी हे के कारण उसे लंबी चौड़ी सुरक्षा मिली हुई थी. इस कारण हड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मी हवाई जहाज की सीटें घेरे रहते थे. रोज रोज इतनी सीटों की बरबादी और काम करने में होने पाली परेशानियों के कारण उन्हें उड़ान से हटाया गया.

विमानन कंपनी से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि एक राष्ट्रपति की बेटी के तौर पर मुझे नहीं लगता है कि वह उड़ान सेवा में चारों ओर सुरक्षा कर्मियों के साथ अपनी ड्यूटी कर सकती हैं. इसके लिए कई यात्रियों की सीटें ब्लॉक करना होता जो संभव नहीं है.










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें