कपिल और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म, लेकर आ रहे हैं ये खुशखबरी

नई दिल्ली: जो मुमकिन नहीं लग रहा था वो होने जा रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोबारा साथ काम करने वाले हैं. पिछले लंबे वक्त से ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर झगड़े की खबरों के चलते सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन कपिल शर्मा ने ताजा बयान में सुनील ग्रोवर के साथ नया शो लाने की बात कही है.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ नया शो लाने पर बात कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने कहा, ”मैं पिछले काफी वक्त से सुनील से मिल नहीं पाया हूं, पर हम लोग मैसेज के जरिए बात करते रहते हैं. सुनील अभी कनाडा में हैं और जैसे ही वो वहां से वापस आ जाएंगे मैं उनसे मिलने जाऊंगा. इस मुलाकात में मैं उनसे नये शो के बारे में बात करूंगा. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों फिर से एक बार साथ आ जाएंगे. हमारी टीम के बाकी मेंबर्स भी नये शो के लिए तैयार हो गए हैं.”

कपिल का कहना है, ”ऑस्ट्रेलिया में हुए विवाद का असर हमारी दोस्ती पर भी पड़ा है. जब पहले भी सुनील ग्रोवर ने नया शो शुरू किया था तो मैंने उसे जाने से रोका था. मुझे इस बात का दुख है कि यह विवाद इतना बड़ा हो गया कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ा. मैंने सुनील को समझाने की कोशिश की कि सभी से गलती हो जाती है और मुझसे भी हुई.”

कपिल शर्मा ने आगे कहा, ”चैनल के मेरे शो पर ब्रेक लगाने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया था. चैनल ने मुझे कभी शो को ऑफएयर करने के लिए नहीं कहा. मुझे भी एक ब्रेक की जरूरत थी. साथ ही हमारे विवाद के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है.”

बता दें जल्द ही कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज होने जा रहा है. इसके बाद कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर दोबार वापसी करना चाहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने खुलासा किया था कि सुनील ग्रोवर के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं हुआ था.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें