नोटबंदी होते ही राहुल गांधी ने किए थे दो लोगों को फोन, हुई थी ये बात

नोटबंदी होते ही राहुल गांधी ने किए थे दो लोगों को फोन, हुई थी ये बात

नई दिल्ली: आने वाली 8 नवंबर को नोटबंदी को लागू किए एक साल पूरा होने जा रहा है. पूरे देश में सभी पार्टियां इसे अपने अपने हिसाब से देख रहे हैं. जहां एक तरफ बीजेपी इस दिन काला धन विरोधी दिवस मनाएगी तो वहीं कांग्रेस पूरे देश में बीजेपी के खिलाफ प्रोटेस्ट करेगी. इन दिनों राहुल गांधी का नोटबंदी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

जिसमें राहुल गांधी एक जनसभा में नोटबंदी लागू होने वाले दिन की कहानी बता रहे हैं. राहुल इस वीडियो में कहते हैं कि, ” मगर जैसे ही मैंने मोदीजी का भाषण सुना. मैंने दो फोन लगाए. पहले फोन कॉल मैंने चिदंबरमजी को लगाया. मैं आपको बताऊं चिदंबरम को 30 सेकंड तो हंसे. मैंने उनसे पूछा कि आप हंस क्यों रहे हो. तो उन्होंने कहा कि मैं समझ नहीं सकता हूं ये निर्णय इन लोगों ने कैसे ले लिया.

फिर मैंने सोचा इनसे भी बड़े एक अर्थशास्त्री है. मैंने मनमोहन सिंह जी कॉल किया. मैंने उनके साथ 10 साल काम किया है. अगर हिन्दुस्तार के इकोनॉमी को चोट लगती है. सीधे उनके दिल में चोट लगती है. मैंने उन्हें कॉल किया कि मनमोहन सिंहजी आपने खबर सुनी.

बीजेपी सरकार ने पांच सौ और हजार के नोटबंदी कर दी. 20 सेकेंड बाद बोले राहुल मैं शॉक से उबरने की कोशिश कर रहा हूं. अगला वाक्या था इन लोगों ने ये क्या कर दिया.” नोटबंदी के सालभर पूरा होने का समय का असर चुनाव में देखने को मिल रहा है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों इस मुद्दे को अपनी अपनी तरह से भुनाने में लगी हुई हैं.(ctsy-jansatta)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.