मोदी के साथ दिख रहे कत्ल के आरोपी बीजेपी नेता की हत्या, गनर भी मरा, दिल्ली के पास की वारदात

मोदी के साथ दिख रहे कत्ल के आरोपी बीजेपी नेता की हत्या, गनर भी मरा, दिल्ली के पास की वारदात

नोएडा : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा के एक नज़दीकी बीजेपी नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. मारे गए नेता शिव कुमार यादव के गहरे राजनीतिक रिश्ते थे. शिवकुमार का आपराधिक बैकग्राउंड भी था और वो मर्डर के एक मामले में 2 साल पहले ही जेल से छूट कर आया था. पुलिस आपराधिक रंजिश के कारण हत्या की संभावनाओं से इनकार नहीं कर रही है. पूरी घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है.

यहां पर बता दें कि शिव कुमार यादव भारतीय जनता पार्टी का नेता होने के साथ गांव का प्रधान भी था. बताया जा रहा है कि शिवकुमार केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद महेश शर्मा के भी बेहद करीबी था और हत्या का आरोपी होने के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी के साथ कई तस्वीरों में भी देखा गया है.

परिजनों के मुताबिक, शिवकुमार कार से किसी काम से जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने रोका. सभी बदमाश हथियारों से लैस थे. उन्होंने शिवकुमार के रुकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग से घायल शिवकुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, फायरिंग में बुरी तरह जख्मी सुरक्षा कर्मी की भी मौत हो गई.

स्थानीय नेता की खबर मिलते ही तिगरी गांव के साथ-साथ आसपास के गांव के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और सड़क पर उतरकर जाम लगा दिया. वहीं, कुछ समर्थक अस्पताल के बाहर भी जमा हो गए. समर्थकों के सड़क पर उतर आने के चलते भारी जाम लग गया. वहीं, खबर लिखे जाने तक एसएसपी भी मौके पर हैं और भीड़ को काबू करने में जुटे हैं.

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि फायरिंग में जान गंवाने वाले भाजपा नेता शिव कुमार के पिता और चाचा की 5 साल पहले हत्या हुई थी. यह भी बताया गया है कि हैबत पुर गांव में जमींन को लेकर विवाद भी चल रहा है.