कांग्रेस का जवाबी हमला. कहा हिंदू नहीं हैं पीएम मोदी, दिया ये लॉजिक

कांग्रेस का जवाबी हमला. कहा हिंदू नहीं हैं पीएम मोदी, दिया ये लॉजिक

नई दिल्ली :  राहुल गांधी के धर्म पर सवाल उठने के बाद अब कांग्रेस से जवाबी जुमला आया है. पार्टी के प्रपक्ता कपिल सिब्बल ने कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी हिंदू नहीं हैं.  उन्होंने कहा कि इन लोगों ने हिंदू धर्म  को भूल कर हिंदुत्व को अपना लिया है.

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या भ्रष्टाचार घट गया है ?  एक सर्वे में आया है कि हिंदुस्तान सबसे भ्रष्ट देश है. गुजरात में जाकर देखें, सड़कें खराब पड़ी हैं. ना ही बिजली है, और ना ही पानी है.

सिब्बल बोले कि सरकार ने जीएसटी को बिना सोचे-समझे ही लागू कर दिया. गुजरात में बीजेपी नोटबंदी-जीएसटी की बात नहीं कर रही है, इनके पास मुद्दों की कमी है इसलिए राजनीति इतनी गिर गई है.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा के मद्देनजर चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना कर रहे हैं. पिछले दिनों मोदी ने प्रदेश के प्रसिद्ध द्वारकाधीश और सोमनाथ मंदिर सहित अन्य मंदिरों में पूजा की है.

दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी हर यात्रा के दौरान मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को भी राहुल गांधी गोपीनाथ मंदिर जाएंगे. इससे पहले बुधवार को राहुल ने सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए थे.