आखिर निपट गया हार्दिक पटेल और कांग्रेस का झगड़ा, हार्दिक ने किया दोस्ती का एलान

आखिर निपट गया हार्दिक पटेल और कांग्रेस का झगड़ा, हार्दिक ने किया दोस्ती का एलान

अहमदाबाद: हफ्तेभर टिकट के चक्कर में चली तनानती के बाद आखिर हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच सबकुछ सामान्य हो गया है. आज हार्दिक पटेल ने प्रेस कान्फ्रेंस करके इसका एलान किया. हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस से उन्हें शिकायत नहीं है क्योंकि उसने आश्वासन दिया है कि वो सरकार बनी तो आरक्षण के लिए प्रस्ताव पास करवाएगी. उन्‍होंने कहा कि मैंने जानकारों से बात की है और 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव है. उन्‍होंने कहा कि पाटीदारों का वोट बांटने के लिए बीजेपी ने 200 करोड़ रुपये का फंड बनाया है. मैं किसी भी पार्टी से जुड़ने वाला नहीं हूं यह मै साफ कर देना चाहता हूं.

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 25 सालों से सत्ता से बाहर रही है. पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने जो फॉर्मूला दिया है वह हमें मंजूर है. उन्होंने कहा कि साथ ही हम बीजेपी को कभी माफ नहीं करेंगे. हमें जिस तरह से कांग्रेस कह रही है कि वह हमारी बात सुनेंगे तो हमें लगता है कि हम अब गांव गांव तक कांग्रेस की बात ले जाएंगे. हार्दिक पटेल ने कहा कि ऐसा नहीं है कि कांग्रेस से हम बहुत पहले से जुड़े हुए हैं और वह हमारे बारे में बहुत ज्यादा सोचती है लेकिन उसने कहा है कि वह सरकार में आई तो प्रस्ताव पास करवाएगी.

हार्दिक ने कहा कि हमें अपने समाज के लिए काम करना है और सत्ता में रहना जरूरी नहीं है. गुजरात के विकास की झूठी तस्वीर दुनिया को दिखाई जा रही है. उन्‍होंने कहा कि हमने कांग्रेस के साथ टिकटों को लेकर कोई सौदेबाजी नहीं की है. इस लड़ाई में जो हमारे साथ होगा हम उसका समर्थन करेंगे. हमसे बार बार यह पूछा जा रहा है कि तुम कांग्रेस के एजेंट हो. गुजरात में वही राज करेगा जो लोगों को मुद्दे को आगे रखेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.