बीजेपी के समर्थन में कूदे आसाराम बापू, गुजरात चुनाव को लेकर जेल के बाहर से अपील

बीजेपी के समर्थन में कूदे आसाराम बापू, गुजरात चुनाव को लेकर जेल के बाहर से अपील




अहमदाबाद: गुजरात चुनाव में पार्टियां अपने लिए समर्थन के लिए कहां कहां चक्कर नही लगा रही. अब  अपने ही आश्रम में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम बापू बीजेपी के समर्थन में आ खड़े हुए हैं. आसाराम ने बीजेपी का सीधे नाम तो नहीं लिया लेकिन चुनाव में लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

कोर्ट में पेशी पर लाए जाने के दौरान आसाराम ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रवादी पार्टियों को हराना अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारना होगा. आसाराम ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी पार्टियों की जय-जय होगी. भारत को विश्व गुरु बनाने वाली पार्टी का ही समर्थन करें. भगवान भी ऐसी पार्टी का भला करेगा.

आपको बता दें कि आसाराम ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तारी से पहले बयान दिया था कि यह सब मैडम यानी सोनिया गांधी और उनके पुत्र यानी राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है. साथ ही आसाराम खुद पर दुष्कर्म के मामले को धर्म परिवर्तन कराने वाले मिशनरियों का षड्यंत्र भी बताते रहे हैं.

उनके समर्थन में आने वाले हिंदू धर्म गुरू भी ऐसे ही आरोप लगाते रहे हैं. साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि आसाराम के समर्थक बड़ी तादाद में गुजरात में रहते हैं और आसाराम का यह बयान भाजपा को फायदा पहुंचा सकता है.

इन सबके बीच सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ही धर्मगुरुओं ने चाहे वह पक्ष में हो या विपक्ष में भारतीय जनता पार्टी को इशारों ही इशारों में राष्ट्रवादी पार्टी होने का सर्टिफिकेट जारी कर दिया.