वीडियो : महिला ने झाड़ दिया मोदी के मंत्री का वीआईपी कल्चर

वीडियो : महिला ने झाड़ दिया मोदी के मंत्री का वीआईपी कल्चर

नई दिल्ली : एक महिला मुसाफिर ने आज मोदी सरकार के मंत्री केजे अल्फोंस का पूरा वीआई पी कल्चर झाड़ दिया. वी आई पी कल्चर के खिलाफ बड़े बड़े बोल बोलने वाली सरकार के ये मंत्री जी मणिपुर की राजधानी इंफाल में कई फ्लाइट में देरी का कारण बन चुके थे. पेशे से डॉक्टर यह महिला इस बात को लेकर मंत्री पर चीख पड़ी. महिला को किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जाना था और प्रधान सेवक के साथी सेवक के वीआईपी मूवमेंट के चक्कर में मुसाफिर परेशान हो रहे थे. महिला ने एसी झाड़ पिलाई की मंत्री जी को समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. उधर किसी शख्स ने मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर डाला और वीडियो बना ली. उन्हीं का प्रताप है कि ये वीडियो आप तक पहुंच रही है.

दर असल महिला देरी के कारण तपी हुई थी. उसी वक्त उसे मंत्री जी दिखाई दे गए. उसने तेज आवाज में कहा, ‘मैं एक डॉक्टर हूं, कोई नेता नहीं. मुझे 2:45 बजे पटना जाना था, यह तय समय था. मैंने अपने परिवारवालों को भी इसकी जानकारी दे दी थी.’ महिला ने कंपकंपाती आवाज में कहा, ‘मेरे घर में जो शव है, वह ज्यादा देर होने पर खराब हो जाएगा और इससे बदबू आएगी.’

मंत्री अल्फोंस ने महिला को शांत करने की कोशिश की, लेकिन महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ. महिला ने कहा कि उसे लिखित में यह आश्वासन दिया जाए कि आगे इस तरह से उड़ान में देरी नहीं की जाएगी. वहीं केजे अल्फोंस का कहना है कि उड़ान में उनकी वजह से देरी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति की फ्लाइट उतरने वाली थी और प्रोटोकॉल का पालन होना था.