वीडियो पार्ट टू : हार्दिक के लाइट बंद करने के बाद का वीडियो, पाटीदार नेता ने दिया ये जवाब

वीडियो पार्ट टू : हार्दिक के लाइट बंद करने के बाद का वीडियो, पाटीदार नेता ने दिया ये जवाब

अहमदाबाद : गुजरात में जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे राजनीतिक दलों खास तौर पर बीजेपी की बेकरारी बढ़ती जा रही है. मंत्रियों की पूरी फौज झोंक देने के बाद अब  अब एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमे एक हार्दिक पटेल के हुलिए वाला शख्स एक होटल के कमरे में दिखाई दे रहा है. थोड़ी देर दोनों बात करते है और फिर कमरे की लाइट हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स लाइट बंद कर देता है.

यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में किसी होटल के रूम में कथित हार्दिक एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही सियासत भी तेज हो गई है. वहीं, हार्दिक का इस वीडियो के बारे में कहना है कि यह नारी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात है. बात साफ है कि गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है.

गौरतलब है कि हार्दिक ने कुछ दिनों पहले ही किसी वीडियो वायरल होने का शक जताया था. बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को असेंबली इलेक्शन के लिए वोटिंग होनी है. नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ 18 दिसंबर को आएंगे. यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है. बीजेपी यहां 22 साल से सत्ता में है.

हार्दिक ने कहा, “मैंने भी वायरल हुआ वीडियो देखा है. एक समय जब संजय जोशी गुजरात के कद्दावर नेता बन रहे थे, तब भी ऐसा ही हुआ था. मुझे पता है कि अब मेरा पुतला जलाया जाएगा. क्योंकि, ऐसे आदेश गुजरात भाजपा के मुख्य कार्यालय ‘कमलम’ से ऐसे आदेश आए हैं.”

“ये लोग सिर्फ महिला की जासूसी, हत्या करने जैसे ही काम करते हैं. सत्ता के लिए ये लोग महिलाओं का ही उपयोग करते हैं. अब नया मामला बनेगा और महिला को धमकी दी जाएगी. लेकिन, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं लोगों और समाज के काम के लिए निकला हूं.”

हार्दिक ने आगे कहा, “मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने तो कांग्रेसी नेता अहमद पटेल पर आतंकी होने तक का आरोप लगाया था. अब ये लोग मुझे निशाना बना रहे हैं, लेकिन मैं सीना ठोककर बीजेपी से लड़ता रहूंगा. जिसने यह वीडियो बनाया, वह भाजपा का ही सदस्य है.”

“मैंने तो कुछ दिन पहले ही कह दिया था कि कोई न कोई वीडियो जरूर जाएगा. बीजेपी ने 150 नहीं, बल्कि 50 सीटें बचाने के लिए ये वीडियो तैयार करवाया है. अगर मैं गलत साबित हो जाऊं तो कल से ही किसी सभा में नजर नहीं आऊंगा.”